"CM listens to the people’s grievances, gives instructions to district officials for urgent redressal"

मुख्यमंत्री ने स्वागत ऑनलाइन जनशिकायत कक्ष में नागरिकों की शिकायतें सुनकर संतोषजनक हल करने पर बल दिया

निष्पक्ष न्याय की अनुभूति

मुख्यमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने आज सचिवालय जनसंपर्क कक्ष में स्वागत ऑनलाइन जनशिकायत निवारण कार्यक्रम के तहत राज्य के आम नागरिकों की शिकायतें सुनकर उन्हें संतोष की अनुभूति करवाई थी। मुख्यमंत्री ने नागरिकों की लिखित शिकायतों के संदर्भ में संबद्ध विभाग के सचिव और जिला प्रशासन के साथ स्वागत ऑनलाइन संवाद करके निष्पक्ष न्याय की अनुभूति करवाई। श्री मोदी ने प्रशासनिक अधिकारियों को निर्देश दिये कि गुजरात में आम नागरिकों या निर्दोषों को परेशान करने वालों को कानून का डर होना ही चाहिए।

गुजरात में स्वागत ऑनलाइन जनशिकायत निवारण नेटवर्क राज्य, जिलों, तहसीलों और ग्रामीण स्तर तक फैला हुआ है और औसतन 78 प्रतिशत नागरिक शिकायतों का निवारण स्थल पर ही होता है। युनो का बेस्ट पब्लिक सर्विस आवार्ड स्वागत ऑनलाइन कार्यक्रम को मिला है। इस कार्यक्रम में राज्य मंत्री श्रीमती वसुबेन त्रिवेदी, संबद्ध सचिव, जिला कलेक्टर्स और पुलिस अधिकारी, मुख्यमंत्री के अतिरिक्त अग्रसचिव एके. शर्मा और अन्य अधिकारी मौजूद थे।

Explore More
140 करोड़ देशवासियों का भाग्‍य बदलने के लिए हम कोई कोर-कसर नहीं छोड़ेंगे: स्वतंत्रता दिवस पर पीएम मोदी

लोकप्रिय भाषण

140 करोड़ देशवासियों का भाग्‍य बदलने के लिए हम कोई कोर-कसर नहीं छोड़ेंगे: स्वतंत्रता दिवस पर पीएम मोदी
India's Economic Growth Activity at 8-Month High in October, Festive Season Key Indicator

Media Coverage

India's Economic Growth Activity at 8-Month High in October, Festive Season Key Indicator
NM on the go

Nm on the go

Always be the first to hear from the PM. Get the App Now!
...
सोशल मीडिया कॉर्नर 22 नवंबर 2024
November 22, 2024

PM Modi's Visionary Leadership: A Guiding Light for the Global South